बागेश्वर:D M अनुराधा पाल एवं S P हिमांशु वर्मा ने किया मुख्यालय नगर क्षेत्र में भ्रमण,और कही ये बात,देखिए विडियो भी

ख़बर शेयर करें

बागेश्वर जिलाधिकारी अनुराधा पाल एवं पुलिस अधीक्षक हिमांशु वर्मा ने नगर क्षेत्र का भ्रमण कर विभिन्न जानकारियां ली।उन्होंने गरूड मार्ग पर निर्माणाधीन दो मंजिला पार्किंग का निरीक्षण कर कहा कि बागेश्वर शहर में वाहनों के बढते दबाव को देखते हुए पार्किंग अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा इस निर्माणाधीन दो मंजिला पार्किंग को शीघ्र पूर्ण कराया जाएगा, साथ ही अन्य पार्किंग स्थल भी विकसित किए जाएंगे। इसके उपरांत जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक बाजार भ्रमण करते हुए डिग्री कॉलेज मैदान पहंचे, जहां उन्होंने कॉलेज परिसर व मैदान के किनारे झाडियां, घास अन्य कूडा देखते हुए प्राचार्य डिग्री कॉलेज को सफाई अभियान चलाने के निर्देश दिए।

इसके बाद जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक आरे बाईपास होते हुए मंण्डलसेरा, काण्डा रोड, सरयू पुल पहुंचे। आरे बाईपास पर बने सरयू पुल के वर्षाकाल में अपार्टमेंट की क्षतिग्रस्त दीवार का निरीक्षण किया, उन्होंने बीआरओ को क्षतिग्रस्त दीवार का आंगणन शीघ्र प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। काण्डा रोड़ मीट मार्केट का सौन्दर्यकरण के साथ ही उसे और व्यवस्थित किया जएगा तथा बाजार सरयू पुल के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि पुल का तकनीकि निरीक्षण कर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने दुगबाजार होते हुए नुमाईशखेत का निरीक्षण के दौरान मार्ग का सौन्दर्यकरण की बात भी कही। उन्होंने कहा कि विकास भवन से नुमाईशखेत तक आने वाली सड़क पर जिला योजना से प्रकाश व्यवस्था की जाएगी। शमशान घाट को इलैक्ट्रिक मोड पर बनाने का प्रयास किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (Big News) कुमाऊं में यहां 2 स्कूलों में 42 बच्चे बीमार

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि बागनाथ मंदिर व घाटों के साथ ही बागनाथ गली का भी सौन्दर्यकरण किया जाएगा। उन्होंने गोमती पुल के साथ ही मंहत का बगीचा पार्किंग स्थल की भी विस्तृत जानकारियां ली। उन्होंने कहा कि प्रसाद योजना के अंतर्गत बागनाथ मंदिर परिसर व उसके आस-पास के क्षेत्र का सौन्दर्यकरण की डीपीआर जो बनायी जा रही है, उसका अध्ययन किया जाएगा यदि कोई और प्रस्ताव हो तो उन्हें भी सम्मिलित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बिग न्यूज) प्रदेश की इस भर्ती में रिजल्ट निरस्त 3247 अभ्यर्थियों का

निरीक्षण के दौरान पुलिस उपाधीक्षक एसएस राणा, अंकित कण्डारी, कोतवाल कैलाश सिंह नेगी आदि मौजूद थे।

अनुराधा पाल,जिलाधिकारी बागेश्वर

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments