बागेश्वर: यादगार बन गई सूचना कार्यालय के कर्मी लछ दा की शानदार विदाई

ख़बर शेयर करें

बागेश्वर:किसी भी कर्मचारी का रिटायरमेंट नौकरी का निर्धारित समय पूर्ण होने के बाद एक अनिवार्य प्रक्रिया है लेकिन रिटायरमेंट का ये दिन कुछ अलग और विशेष हो तो ये पल हमेशा यादगार लम्हा बन जाता है।

कुछ ऐसा ही हुआ बागेश्वर में बीते 21 साल से सूचना विभाग में कार्यरत ईमानदार और मिलनसार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लक्ष्मण सिंह का रिटायरमेंट में प्रेस क्लब बागेश्वर द्वारा लक्ष्मण सिंह को शानदार विदाई दी गई और ये पल सदा के लिए बन गया यादगार लम्हा जिसमे लक्ष्मण सिंह के रिटायर होते ही पारंपरिक ढोल नगाड़ों के साथ नचाते उन्हें कंधे में थामे मुख्य मार्ग तक लाया गया जहां फूलों से सजी गाड़ी में बैठाकर उन्हें उनके घर अल्मोड़ा को विदा किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:पब्लिक ट्रांसपोर्ट की फ्रीक्वेंसी बढ़ाने के साथ ही वाहनों की टाइमिंग भी सुनिश्चित किया जाए -डॉ. एस.एस. संधु मुख्य सचिव

इस दौरान रिटायर कर्मी लक्ष्मण सिंह की आंखे भी भर आई इस विदाई कार्यक्रम में उनका परिवार भी मौजूद रहा। इस यादगार लम्हे से पहले प्रेस क्लब सभागार में शानदार विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(जनता दरबार) 21 शिकायतें दर्ज पेयजल, सड़क, शिक्षा, मुआवजा व आवास संबंधित शिकायतें प्रमुख

जिसमे समस्त पत्रकार ,सूचना कार्यालय के कर्मी और कई गणमान्य लोग मौजूद रहे ।और घर रवानगी से पहले लक्ष्मण सिंह और उनके परिवारजनों ने गिर्दा वाटिका में एक पेड़ लगाया जो पेड़ अब हमेशा यादों के झरोखों में रहेगा ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बिग न्यूज) प्रदेश की इस भर्ती में रिजल्ट निरस्त 3247 अभ्यर्थियों का
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments