बागेश्वर : व्यापारियों की उग्र आंदोलन की चेतावनी दिया ज्ञापन, जानिए मामला?

ख़बर शेयर करें

आज मंगलवार उपजिलाधिकारी बागेश्वर नगर व्यापार संघ ने तहबाजारी और अन्य सभी मुद्दों पर वार्ता की व ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में तहबाजारी की 100% वृद्धि को वापस लेने और नगर पालिका द्वारा व्यापारियों को दिए गए नोटिस को रद्द करने की मांग की गई है।
और 24 घंटे में मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है। जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन व नगर पालिका प्रशासन को होगी।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्य कृषि अधिकारी बागेश्वर पर जान से मारने की नीयत से फायर करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में किया गिरफ्तार

उसके बाद नगर व्यापार संघ प्रतिनिधि मंडल पुलिस उपाधीक्षक महोदय से मिला और उन्हें भी एक ज्ञापन दिया
ज्ञापन में पूर्ण नगर उपाध्यक्ष गौरव कथायत से मारपीट के आरोपियों पुलिस प्रशासन द्वारा गिरफ्तार कर जल्द ठोस कार्यवाही करने की बात कही है व उत्तरायणी मेले को देखते हुए नशेरियो व अराजक तत्वों को चिन्हित कर के उन्हे मेला अवधि तक जिला बदर किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर: केंद्र की नीतियों और अडानी मामले पर कांग्रेस सड़क पर sbi व एलआईसी के बाहर धरना प्रदर्शन देखें विडियो

कवि जोशी अध्यक्ष नगर व्यापार संघ बागेश्वर ने कहा कि की भी व्यापारी का उत्पीड़न किसी भी हालत में बर्दास्त नही किया जायेगा। जरूरत पड़ने पर उग्र आंदोलन कर बाजार पूर्ण रूप से बंद भी किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  BIG BREAKING NEWS- अब कक्षा 2 तक छात्रों के लिए सिर्फ दो किताबें

ज्ञापन देने में कवि जोशी नगर अध्यक्ष व्यापार संघ बागेश्वर,हेम जोशी उपाध्यक्ष, इंदु चौधरी उपाध्यक्ष,पुष्कर किरमोलिया सचिव,राहुल साह सह सचिव,जगदीश कार्की कोषाध्यक्ष मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments