बागेश्वर:(बिग न्यूज)यहां पेट्रोल पम्पों मेंऔचक निरीक्षण,पूर्ति विभाग की टीम द्वारा पेट्रोल एवं डीजल की गुणवत्ता की की गई जांच

ख़बर शेयर करें

बागेश्वर जनपद में पेट्रोल पम्पों में खराब गुणवत्ता की शिकायत के सम्बन्ध मे जिलाधिकारी के निर्देशानुसार जिला पूर्ति अधिकारी,मनोज कुमार बर्मन द्वारा शहर के काण्डा रोड़ स्थिति पेट्रोल पम्पों की जांच एवं औचक निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान पूर्ति विभाग की टीम द्वारा पेट्रोल एवं डीजल की गुणवत्ता की जांच की गई। जांच दौरान पम्पों में सही गुणवत्ता का पेट्रोल एवं डीजल संग्रहित पाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर के गरूड़ क्षेत्र में पहले महिला और कुछ और दूरी में बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

तथा पम्पों में फायर, लाइसेंस, अग्निशमन यंत्र, प्राथमिक चिकित्सा किट, शौचालय व हवा आदि सभी सुविधाएं उपलब्ध पायी गयी। निरीक्षण के दौरान जिला पूर्ति अधिकारी ने सभी पम्प स्वामियों को हिदायत देते हुए कहा कि पेट्रोल व डीजल में किसी भी प्रकार की मिलावट की शिकायत मिलने पर संबंधित पम्प स्वामियों के विरूद्ध सख्त विभागीय कार्रवाई अमल में लायी जायेगी। साथ ही उन्होंने सभी पम्प स्वामियों को यह भी निर्देश दिये कि पेट्रोल पम्पों मे डीजल एवं पेट्रोले की पर्याप्त आपूर्ति बनाये रखते हुए आवश्यक व्यवस्थायें दुरूस्त रखी जाएं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (Big news)- यहां खेलते वक्त नदी में डूबा भाई, बचाने नदी में उतरा बड़ा भाई भी डूबा

निरीक्षण के दौरान पूर्ति निरीक्षक जीबी पांडे, रवीन्द्र बिष्ट, परविन्द नेगी आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments