बागेश्वर:प्रेस क्लब बागेश्वर के संस्थापक सदस्य ,वरिष्ठ आन्दोलनकारी स्वर्गीय हरीश सिंह करायत जी की 9वी पुण्यतिथि प्रेस क्लब सभागार बागेश्वर में भावपूर्ण ढंग से मनाई गई

ख़बर शेयर करें

प्रेस क्लब बागेश्वर के संस्थापक सदस्य ,वरिष्ठ आन्दोलनकारी, काफल समाचारपत्र के सम्पादक स्वर्गीय हरीश सिंह करायत जी की 9वी पुण्यतिथि प्रेस क्लब सभागार बागेश्वर में भावपूर्ण ढंग से मनाई गई। वरिष्ठ पत्रकार रमेश पाण्डेय, पीयूसीएल के प्रांतीय उपाध्यक्ष नन्दाबल्लभ भट्ट, जिला युवक समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र खेतवाल, मोहन सिंह करायत ने संयुक्त रूप से स्वर्गीय करायत के चित्र के आगे दीप प्रज्जवलित और पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरूआत की।

इस अवसर पर वरिष्ठ पत्रकार रमेश पाण्डेय,प्रेस क्लब के अध्यक्ष चन्दन सिंह परिहार, सचिव जगदीश उपाध्याय, कोषाध्यक्ष लोकपाल सिंह कोरंगा, पीयूसीएल के प्रान्तीय उपाध्यक्ष नन्दा बल्लभ भट्ट,पत्रकार घनश्याम जोशी, महीप पाण्डेय, हरीश नगरकोटी,अधिवक्ता दिग्विजय सिंह जनौटी, चन्दन सिंह गढिया, पर्यावरणविद किशन सिंह मलड़ा आदि ने स्वर्गीय करायत की जीवनी संस्मरणों और योगदान पर सविस्तार प्रकाश डाला। इस अवसर पर प्रेस क्लब भवन परिसर में स्वर्गीय करायत की स्मृति में उपस्थित जनों ने संयुक्त रूप से काफल और अन्य प्रजाति के पौधों का रोपण किया।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी ने अधिकारियों के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा, अधिकारियों की कार्यशैली पर जताई नाखुशी

इस अवसर पर पर्यावरणविद किशन सिंह मलड़ा द्वारा उपस्थित जनों को विभिन्न प्रजाति के पौधे भेंट किए गए। इस मौके पर राजकुमार सिंह परिहार,रमेश प्रकाश पर्वतीय,मनीष गढिया, फङ व्यवसाय कल्याण समिति के अध्यक्ष किशन राम,बहादुर सिंह परिहार,मनोज कुमार के अलावा अन्य जन उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (Big News) कुमाऊं में यहां 2 स्कूलों में 42 बच्चे बीमार

संचालन प्रेस क्लब के अध्यक्ष चन्दन सिंह परिहार द्वारा किया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments