बागेश्वर: व्यापार संघ ने नगर पालिका के खिलाफ खोला मोर्चा ,जानिए क्यों ?

ख़बर शेयर करें

नगर व्यापार संघ बागेश्वर द्वारा अधिशासी अभियंता नगर पालिका बागेश्वर को बागेश्वर नगर के व्यापारियों पर लगाए गई तहबाजारी में 100% वृद्धि के विरोध में ज्ञापन दिया गया।

कवि जोशी अध्यक्ष व्यापार संघ बागेश्वर ने कहा कि नगर पालिका द्वारा तहबाजारी में मूल्यों में 100% वृद्धि कही से कही तक न्यायसंगत नहीं है । वैसे ही कोरोना की मार से व्यापारी जैसे तैसे उभरने की कोशिस कर रहा हुआ ऐसे में नगर पालिका द्वारा 100% तहबाजारी में वृद्धि व्यापारियों के गले में फांसी का फंदा बन गई है।
उन्होंने कहा कि व्यापारियों के साथ न्याय करते हुए नगरपालिक को अपना ये फैसला वापस लेना चाहिए अन्यथा व्यापार संघ बागेश्वर न्यायालय की शरण में जाने के लिए वाध्य होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(मौसम अलर्ट) प्रदेश के इन जिलों में बारिश व हिमपात का अलर्ट

बलवंत सिंह नेगी जिलाध्यक्ष व्यापार संघ ने कहा कि जल्द ही व्यापारियों का उत्पीड़न बंद किया गया तो जल्द ही व्यापार संघ नगर पालिका के खिलाफ आर पार की लड़ाई करने के लिए मजबूर होगा। किसी भी हालत में व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दास्त नही किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  BIG BREAKING NEWS- अब कक्षा 2 तक छात्रों के लिए सिर्फ दो किताबें

ज्ञापन में कवि जोशी नगर अध्यक्ष व्यापार संघ बागेश्वर,बलवंत सिंह नेगी जिलाध्यक्ष,अनिल कार्की जिला महामंत्री, हेम जोशी उपाध्यक्ष,श्रीमती इंदु चौधरी उपाध्यक्ष,पुष्कर किरमोलिया सचिव,राहुल साह सह सचिव,जगदीश कार्की कोषाध्यक्ष मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(बिग न्यूज) जिले में यहां अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments