बागेश्वर: कांग्रेस कमेटी के नेर्तत्व में पटवारी भर्ती में पेपर लीक मामले से आक्रोशित युवा ने सभी राज्य सभा सांसदों का फोटो विसर्जित किया गया

ख़बर शेयर करें

आज सुनील पाण्डे नगर अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी बागेश्वर के नेतत्व में पटवारी भर्ती में पेपर लीक हो से अक्रोशित युवाओं ने सरयू बगड़ में प्रदेश सरकार व सभी राज्य सभा सांसदों के फोटो को विसर्जित किया गया।

सुनील पांडे नगर अध्यक्ष कांग्रेस ने कहा कि पूरे प्रदेश में जहा लगातार पेपर लीक होने का काम सरकार द्वारा किया जा रहा था उससे युवाओं में अत्यधिक आक्रोश है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) उच्च शिक्षा मंत्री धन सह रावत ने ली बैठक , बड़ा निर्णय, कॉलेजों को लेकर हुआ यह फैसला

कवि जोशी पूर्व जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस बागेश्वर ने कहा कि 14 जनवरी 1921 को कुली बेगार प्रथा को बंद करनें के विरोध में सरयू बगड़ में कुली बेगार के रजिस्टर को सरयू नदी में बहाया गया था उसी प्रकार आज उत्तराखंड की बीजेपी सरकार , सभी सांसदों व लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष का सरयू में विषर्जन किया गया है।
क्योंकि पूरे प्रदेश में लगातार पिछली धामी सरकार और वर्तमान धामी सरकार ने जितने भी पेपर करवाए है सभी पेपर लीक कर युवाओं को ठगने का काम किया है। वैसे ही देश में बेरोजगारी दर में उत्तराखंड प्रथम स्थान पर है।
उसके ऊपर सरकार द्वारा बार बार पेपर लीक कर युवाओं भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। उसे किसी भी हालत में कांग्रेस बर्दाश्त नहीं करेगी अगर जरूर पड़ी तो सड़क से लेकर विधानसभा तक उग्र जन आंदोलन करने को बाध्य होगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (मौसम अलर्ट) प्रदेश के चार जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट

उमेश उपाध्याय नगर प्रवक्ता ने
कहा कि लगाता पेपर लीक किए जा रहे है जिससे युवाओं में आक्रोश है।

कार्यकम में कवि जोशी पूर्व जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस बागेश्वर,सुनील पाण्डे अध्यक्ष नगर कांग्रेस,उमेश उपाध्याय नगर प्रवक्ता,संस्कार खैर अध्यक्ष सोशल मीडिया,संजय उपाध्याय सचिव, विशाल रावत सचिव, प्रियांशु पांडेय सचिव, अंकित नगरकोटी, वरुण लूथरा उपाध्यक्ष, कमल कोहली मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (big news) पूर्व राज्यसभा सांसद कांग्रेस के शीर्ष नेता प्रदीप टम्टा ने स्मैक के बढ़ते चलन पर कही ये बड़ी बात,देखिए विडियो भी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments