जॉब अलर्ट: 1760 पदों पर इंडियन ऑयल ने निकाली भर्ती,आवदेन का मौका 3 जनवरी तक

ख़बर शेयर करें

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने टेकनीशियन, ग्रेजुएट और ट्रेड अपरेंटिस (टेक्निकल और नॉन टेक्निकल) के पद पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं। इन वैकेंसी को 14 दिसंबर 2022 से 03 जनवरी 2023 तक कॉर्पोरेट वेबसाइट www.iocl.com/apprenticeships पर उम्मीदवारों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के माध्यम से भरा जाएगा।

www.iocl.com/apprenticeships


कुल 1760 वैकेंसी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु और पुडुचेरी, केरल, महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव, पश्चिम बंगाल, बिहार, ओडिशा, झारखंड, असम, सिक्किम, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़, हिमाचल प्रदेश, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर, केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड संघ सहित भारत के राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में इसके अलग अलग जगहों पर नोटिफाई हैं।
भर्ती के लिए कैंडिडेट्स की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए। वहीं अधिकतम आयु सीमा 24 साल रखी गई है। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार 14 दिसंबर 2022 से 03 जनवरी 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उन्हें संबंधित राज्य के उपयुक्त प्राधिकरण के साथ एक अपरेंटिस के रूप में खुद को रजिस्टर करना जरूरी है, जिसके खिलाफ वे आवेदन कर रहे हैं.।आपको अपरेंटिस -> अपरेंटिस रजिस्ट्रेशन पर रजिस्टर करना होगा।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(Big news) मुख्य कृषि अधिकारी के कमरे में झोंका फायर,दो फायर झोंके गए और फिर...

IOCL Apprentice Online Application Link

Trade Apprentice: एनसीवीटी / एससीवीटी द्वारा मान्यता प्राप्त रेगुलर फुल टाइम 2 साल के आईटीआई कोर्स के साथ मैट्रिक.

Technician Apprentice (Mechanical): जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी-एनसीएल के लिए कम से कम 50 फीसदी और आरक्षित पदों के लिए एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के मामले में 45 फीसदी नंबरों के साथ मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग में 3 साल का रेगुलर फुल टाइम डिप्लोमा।
Graduate Apprentice (BA/B. Com/B. Sc.): किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी-एनसीएल के लिए कम से कम 50 फीसदी और आरक्षित पदों के लिए अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के मामले में 45 फीसदी नंबरों के साथ किसी भी सब्जेक्ट में रेगुलर फुल टाइम ग्रेजुएट।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:( मौसम) मौसम विभाग द्वारा 9 फरवरी तक जारी मौसम पूर्वानुमा, जानिए कहां बरसात और बर्फबारी की संभावना देखिए अपडेट
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments