जॉब अलर्ट: बेरोजगारों के लिए मौका इन पदों पर निकली बंपर नौकरी, 7 दिसंबर तक करें आवेदन

ख़बर शेयर करें

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in या recruitment.rajasthan.gov.in से जरिए इन पदों के लिए 7 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 3531 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी। अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सामुदायिक स्वास्थ्य में बीएस की डिग्री होनी चाहिए। अधिक शैक्षणिक योग्यता व इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।
रिक्त पदों की संख्या
गैर अनुसूचित क्षेत्र – 3071 पद
अनुसूचित क्षेत्र – 460 पद
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को सरकार के नियमानुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट भी दी गई है। इन पदों पर आवेदकों का चयन परीक्षा के जरिए किया जाएगा। परीक्षा निर्धारित केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। परीक्षा का आयोजन फरवरी 2023 में किया जाएगा। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in या recruitment.rajasthan.gov.in से जरिए इन पदों के लिए 7 दिसंबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) उच्च शिक्षा मंत्री धन सह रावत ने ली बैठक , बड़ा निर्णय, कॉलेजों को लेकर हुआ यह फैसला
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments