उत्तराखंड: यहां फिर हो गई खाकी दागदार , हल्द्वानी में बीएससी की छात्रा से पुलिसकर्मी ने की छेड़छाड़ का मामला

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:प्रदेश में महिलाओं पर अपराधों की संख्या में लगातार इजाफा जारी है ।इसमें रक्षक कहे जाने वाली मित्र पुलिस भी शामिल है। इससे पहले भी पुलिसकर्मियों द्वारा दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाएं देखने को मिली है। अब बीते रोज हल्द्वानी में एक और घटना सामने आई है। जहां बीएससी की एक छा़त्रा को पुलिसकर्मी ने छेड़ दिया। जिसके बाद छात्रा ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मामला एसएसपी तक पहुंचा। एसएसपी ने तुंरत एक्शन लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया। मित्र पुलिस से जुड़ा यह मामला दिनभर हल्द्वानी में चर्चा बना रहा।
जानकारी के अनुसार कालाढूंगी निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह शहर के एक काॅलेज में बीएससी की छात्रा है। सुबह घर से बस में सवार हुई। तो उसके बगल में एक पुलिस की वर्दी में युवक आकर बैठ गया और जबरदस्ती बातें करने लगा।जैसे ही लामाचैड़ बस पहुंची तो वर्दीधारी ने उसे गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। ऐसे में घबराई छात्रा ने अपने दोस्त को काॅल किया। इसके बाद युवक को पूछताछ के लिए रोका तो वह भाग खड़ा हुआ। बताया जा रहा है कि आरोपी नैनीताल पुलिस लाइन में तैनात है। मुखानी पुलिस ने उसके विरुद्ध मामला दर्ज किया गया।मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने तुंरत सिपाही को निलंबित कर दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही 15 दिन पहले चमोली से प्रशासनिक स्वीकृति पर नैनीताल जिले में पहुंचा है। वह पुलिस लाइन में तैनात है। सिपाही का विवादों से पुराना नाता रहा है। बताया जा रहा है कि इससे पहले पुलिस लाइन के आरआइ से अभद्रता पर उसका पिथौरागढ़ ट्रांसफर हुआ था। वहीं वर्ष 2017-18 में उसने हवालात के मुंशी से बदसलूकी की। अब हल्द्वानी में छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  अल्मोड़ाः(big news) सोमेश्वर में यहां पुलिस को सुनाई नाबालिग छात्रा ने आपबीती, गिरफ्तार 63 साल का बुजुर्ग आरोपी
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments