उत्तराखंड:(बिग न्यूज)यहां पुलिस कांस्टेबल की पत्नी की हत्या से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: उत्तराखंड के जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में दिनदहाड़े कॉन्स्टेबल की पत्नी की हत्या करके आरोपी मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। घटना मुखानी थाना क्षेत्र के कालिका कॉलोनी की है।मृतक महिला का पति उधमसिंह नगर के बाजपुर में तैनात है ।एसपी क्राइम सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची है।घर का सामान भी अस्त व्यस्त मिला है जिससे लूट की भी आशंका जताई जा रही है।

फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है प्राप्त जानकारी के अनुसार मुखानी की कालिका कॉलोनी में उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर में तैनात पुलिसकर्मी की पत्नी के सिर पर वार करके हत्या कर दी गई। जब बच्चे स्कूल से वापस लौटे तब महिला की हत्या का पता चला। मिली जानकारी के अनुसार मुखानी स्थित कालिका कॉलोनी में बाजपुर में तैनात पुलिस के कांस्टेबल शंकर सिंह का घर है, उनकी पत्नी लगभग 35 वर्षीय खट्टी देवी अपने बच्चों के साथ यही रहती हैं, आज सुबह उनके बच्चे स्कूल गए थे और खट्टी देवी अकेले ही घर पर थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (मौसम अलर्ट) प्रदेश के चार जिलों में भारी बारिश और बर्फबारी का अलर्ट

इसी बीच अज्ञात हत्यारों ने घर में प्रवेश किया और खट्टी देवी के सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी। बच्चे जब स्कूल से लौटे तब उन्हें मां का शव कमरे में पड़ा हुआ बरामद हुआ। उसके बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग जुटे और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी गई। घटना के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर है, मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस इसे हत्या का मामला तो मान रही है, लेकिन हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (बिग न्यूज) कई पुलिस के उपनिरीक्षक का प्रमोशन निरीक्षक के पद पर हुआ ,जारी आदेश
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments