उत्तराखंड-(big news) लोक सेवा आयोग ने वन आरक्षी भर्ती पुलिस भर्ती , सहित इन भर्ती की दी नई UPDATE

ख़बर शेयर करें

देहरादून- उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने आज फिर प्रेस नोट जारी करते हुए कहा है कि वन आरक्षी परीक्षा 2022 को निर्धारित तिथि 22 जनवरी को आयोजित कराए जाने हेतु प्रश्न गत परीक्षा प्रक्रिया के संबंध में संदिग्ध ता के आधार पर एसटीएफ के स्तर से कोई कार्यवाही गतिमान हो तो उसकी तत्काल पोस्ट सूचना आयोग को उपलब्ध कराए जाने हेतु पत्र प्रेषित किया गया है। एसटीएफ द्वारा उक्त जांच में क्लीयरेंस दिए जाने के उपरांत ही प्रश्न गत परीक्षा के आयोजन संबंधी आयोग द्वारा आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।
इसके अलावा पुलिस आरक्षी/ पीएसी/ आईआरबी/अग्निशामक परीक्षा 2021 के परीक्षा परिणाम घोषित किए जाने की तैयारी अंतिम चरण पर है अतः प्रश्न परीक्षा प्रक्रिया के संबंध में संदिग्धता के आधार पर एसटीएफ के स्तर से कोई कार्रवाई गतिमान हो तो उसे तत्काल पुष्ट सूचना आयोग को उपलब्ध कराए जाने हेतु पत्र प्रेषित किया गया है। एसटीएफ द्वारा उक्त संबंधों में क्लीयरेंस दिए जाने के बाद ही प्रश्न गत परीक्षा के परिणाम घोषित किए जाने हेतु आयोग आगे की कार्रवाई करेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:( मौसम) मौसम विभाग द्वारा 9 फरवरी तक जारी मौसम पूर्वानुमा, जानिए कहां बरसात और बर्फबारी की संभावना देखिए अपडेट
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments