उत्तराखंड-(गजब हो गया) शराबी दूल्हा, अपनी ही बारात में जमकर पी गया शराब, फिर किया ये?

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में आई बरात चर्चा का विषय बनी हुई है बताया जा रहा है कि दूल्हा अपने ही बरात में जमकर शराब पीकर उत्पात मचा रहा था। यही नहीं शराब के नशे में दूल्हे ने ₹500000 नगद और कार की डिमांड के साथ-साथ अपने दोस्तों के पार्टी के लिए पैसा भी मांगने लगा । काफी हंगामे के बाद दूल्हा मंडप छोड़ वहां से फरार हो गया।

मामला देर रात का है जहाँ बिठौरिया क्षेत्र निवासी एक युवक की शहर की ही एक युवती के साथ शादी तय हुई थी। कल रात गाजे- बाजे के साथ बारात गैस गोदाम स्थित एक बारात घर पहुंची।दुल्हन पक्ष की ओर से बारात का स्वागत किया गया।आरोप है कि जयमाला की रस्म के दौरान नशे में धुत दूल्हा अपना आपा खो बैठा दूल्हे और उसके दोस्तों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। शराब के नशे में होने के बाद भी दुल्हन पक्ष ने सब कुछ सहकर जयमाला की रश्म पूरी कराई, लेकिन दूल्हा इसके बाद अपने दोस्तों के साथ बारात छोड़ चला गया।वापस लौटने पर दूल्हा, उसका जीजा और दोस्तों ने खाने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि खाना खराब बताकर दोस्तों की पार्टी के लिए पैसे की डिमांड रख दी। साथ ही पांच लाख रुपये और कार देने के बाद ही शादी करने की शर्त रख दी। विरोध करने पर दूल्हे ने जान से मारने की धमकी दी। हंगामे की सूचना दुल्हन पक्ष ने पुलिस को 112 नंबर पर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को शांत कराया जहां दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया।मुखानी थाना प्रभारी राकेश बोहरा का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  मुख्य कृषि अधिकारी बागेश्वर पर जान से मारने की नीयत से फायर करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में किया गिरफ्तार
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments