उत्तराखंड: यहां गाड़ी से गिरा लाखों रूपये के सोने के आभूषणों से भरा बैग , पुलिस ने खोज निकला

ख़बर शेयर करें

सोमेश्वर से अल्मोड़ा जा रहे एक युवक का सोने के आभूषणों से भरा बैग कोसी के पास गाड़ी से कही नीचे गिर गया। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। जिसके बाद सोमेश्वर पुलिस ने बैग की खोजबीन शुरू की।

जानकारी के अनुसार गुरुड़ा चनौदा निवासी राजेन्द्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि वह सोने के जेवरात लेकर सोमेश्वर से अल्मोड़ा को जा रहे थे, कोसी के पास जेवरातों से भरा बैग गाड़ी से कही गिर गया है। जेवरातों की कीमत उनके द्वारा साढ़े तीन लाख रुपये बतायी गयी, जिनके खोने से वह काफी परेशान थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां पहुंचने पर पहाड़ी स्टंड मैन चमन वर्मा का भव्य स्वागत,मिला 51 हजार का प्रोत्साहन

सोमेश्वर थाने की टीम ने आभूषणों से भरे बैग की तलाश शुरू की। पुलिस टीम द्वारा बैग की तलाश के लिए आवागमन करने वाले सभी वाहन चालकों, कोसी बाजार में दुकानदारों व लोगों से गहनता से पूछताछ की गयी तथा सीसीटीवी कैमरे चेक कर ढूढ़खोज के बाद राजेन्द्र सिंह के बैग को कोसी क्षेत्र से पूर्ण आभूषणों सहित बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(संघर्ष) टनकपुर बागेश्वर रेल लाईन के निर्माण को लेकर संघर्ष समिति ने किया प्रदर्शन

जिसके बाद साढ़े तीन लाख रुपये कीमत के आभूषणों से भरा बैग खोने से परेशान राजेन्द्र सिंह आभूषणों को सकुशल पाकर अत्यन्त प्रसन्न हुये उनके द्वारा वीडियों के माध्यम से अल्मोड़ा सोमेश्वर पुलिस की सराहना कर आभार व्यक्त किया गया।

Ad Ad Ad Ad