उत्तराखंडः छह महीन से थी लापता आमा, मुंबई से पहाड़ी आमा को ढूंढ लाई अल्मोड़ा पुलिस

ख़बर शेयर करें

विगत दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला वीडियो वायरल हुआ था। वह महिला अपने को अल्मोड़ा जिले की बता रही थी। जिसके बाद सीएम पुष्कर सिंह ने बुजुर्ग महिला को खोजने के निर्देश दिये। मुंबई में भटकती आमा की खोज में अल्मोड़ा पुलिस की एक टीम निकली। मुंबई पहुंचने के बाद अल्मोड़ा पुलिस ने आमा की खोजबीन शुरू की।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में एक आमा मुंबई की सड़क पर फटे हुए कपड़े पहने बैठी थी और वीडियो बनाने वाले को बता रही थी कि मैं अल्मोड़ा की रहने वाली हूं वहां मेरा बेटा और बेटी रहते हैं। सीएम के निर्देश के बाद अल्मोड़ा पुलिस ने महिला की जांच शुरू की तो पता चला कि बुजुर्ग आमा हेमा देवी निवासी ग्राम कोटियाग तहसील भिकियासैण जिला अल्मोड़ा की निवासी हैं। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं तथा पिछले 5-6 महीने से लापता हैं। उनकी गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई है। बताया जा रहा है कि महिला 15 वर्षों से मानसिक अस्वस्थ्य है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-( Big News) प्रदेश कैबिनेट की बैठक 10 फरवरी को, लग सकती है मोहर इन मुद्दों पर

जिसके बाद अल्मोड़ा पुलिस की एक टीम मुंबई गई और उक्त बुजुर्ग महिला को तलाश कर लिया गया है। अब इनका मेडिकल चेकअप कराकर लाया जा रहा है। बुजुर्ग महिला के मिल जानें पर मुख्यमंत्री ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पुलिस टीम को बधाई दी है। आमा को ढूंढने लाने पर अल्मोड़ा पुलिस को बधाई देने वालों के लगातार कमेंट आ रहे है। लोगों ने अल्मोड़ा पुलिस की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा अल्माड़ पुलिस नंबर वन

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (Big news)- यहां खेलते वक्त नदी में डूबा भाई, बचाने नदी में उतरा बड़ा भाई भी डूबा
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments