बागेश्वर:डीएम अनुराधा पाल ने खेल स्टेडियम खोली गांव में प्रस्तावित भूमि का अधिकारियों के साथ किया स्थलीय निरीक्षण

ख़बर शेयर करें

बागेश्वर जिलाधिकारी अनुराधा पाल ने रविवार को खेल स्टेडियम हेतु खोली गांव में प्रस्तावित भूमि का अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।

निरीक्षण के मौके पर कार्यदायी संस्था उत्तराखंड पेयजल निर्माण निगम खेल इकाई के सहायक अभियंता ने जिलाधिकारी को बताया कि खेल स्टेडियम का प्राथमिक आंगणन 42 करोड का बनाया गया है, जिसमें 35 हजार वर्ग मीटर में एथलेटिक्स ट्रैक, बहुउद्देशीय हॉल, शौचालय एवं चेजिंग ब्लॉक, बॉस्केटबॉल, वालीबॉल, लॉन टेनिस कोर्ट, स्विमिंग पुल के साथ ही चाहरदीवारी का आंगणन बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बिग न्यूज) प्रदेश की इस भर्ती में रिजल्ट निरस्त 3247 अभ्यर्थियों का

बताते चले कि बागेश्वर जनपद में मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत खेल स्टेडियम खोली में प्रस्तावित किया गया है, जिसमें 42 करोड का प्राथमिक आंगणन बनाया गया है। जिलाधिकारी ने मौके पर कहा कि जनपद के बच्चे जिस खेल विधा में अधिक प्रतिभाग करते है, उन विधाओं को स्टेडियम में प्राथमिकता से रखा जाए। उन्होंने स्टेडियम में बॉक्सिंग रिंग के साथ ही छात्रावास व आवासीय ब्लॉक भी रखने के निर्देश कार्यदायी संस्था के अभियंता को दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि स्टेडियम में बॉक्सिंग रिंग, छात्रावास व आवासीय ब्लॉक को जोडते हुए शीघ्र डीपीआर बनाए, ताकि शासन में डीपीआर प्रस्तुत कर धनराशि की मांग की जा सके। उन्होंने स्टेडियम तक एप्रोज रोड का तुरंत सर्वे कर आंगणन प्रस्तुत करने के निर्देश भी कार्यदायी संस्था को दिए।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(बिग न्यूज) जिले में यहां अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में

निरीक्षण के दौरान खेल अधिकारी सीएल वर्मा, अभियंता कार्यदायी संस्था दिनेश भट्ट, प्रधान खोली जीना परिहार आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments