बागेश्वर: पुलिस उपाधीक्षक, कपकोट द्वारा जिला प्रशासन की टीम के साथ मिलकर थाना काण्डा क्षेत्रान्तर्गत स्थित होटलों में चलाया गया चैकिंग अभियान

ख़बर शेयर करें


दिनांक: 12.10.2022 को पुलिस उपाधीक्षक, कपकोट अशोक कुमार सिंह द्वारा काण्डा तहसील प्रशासन की टीम के साथ मिलकर संयुक्त रूप से काण्डा क्षेत्रान्तर्गत स्थित होटलों की चैकिंग की गई!


चैकिंग के दौरान जिन होटलों में किसी प्रकार की कोई कमी पाई गई तो होटल संचालकों को हिदायत दी गयी कि जो भी कमी है उसे समय के पूरा कर लिया जाय होटल में आने जाने वाले लोगों का विवरण प्रतिदिन नियमित रूप से आगन्तुक रजिस्टर में अंकित करें तथा कोई भी व्यक्ति संदिग्ध प्रतीत होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करें। चैकिंग के दौरान एक होटल में लगे फायर उपकरणों में अनीयमितता पाए जाने पर चालानी कर्यवाही अमल में लाई गई।
सभी को हिदायत दी गयी कि होटलों में नियुक्त स्टाफ बाहरी व्यक्तियो के साथ स्थानीय स्टाफ का भी पुलिस सत्यापन कराएं भविष्य में किसी प्रकार की अनियमितता पाये जाने पर सम्बन्धित के विरुद्ध आवश्यक कानूनी
कार्यवाही की जाएगी। टीम द्वारा सभी होटल के स्टाफ व स्थानीय जनता से अनुरोध किया कि क्षेत्र में यातायात नियमों का पालन करें, वर्तमान में बढ़ रहे साइबर क्राइम/ऑनलाइन धोखाधड़ी आदि के सम्बंध जागरूक किया गया तथा किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी/ठगी होने पर शीघ्र ही साइबर हैल्पलाइन नंबर- 1930 पर शिकायत दर्ज कराने के सम्बन्ध में जानकारी दी गयी। साथ ही बताया गया कि अपनी शिकायत/समस्या शीघ्र ही नजदीकी थाने या हैल्पलाईन न0- 112, 1090, पर दर्ज करायें, जनपद पुलिस द्वारा शीघ्र कार्यवाही की जाएगी। साथ ही उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे “उत्तराखंड पुलिस एप”,के बारे में बताया। सिंगंल यूज प्लास्टिक का प्रयोग ना करने एवं प्लास्टिक के प्रयोग से होने वाले नुकसान के बारे में भी बताया गया।

उक्त चैकिंग के दौरान संयुक्त टीम में एस0डी0एम0 काण्डा, पुलिस उपाधीक्षक, कपकोट, तहसीलदार काण्डा, चौकी प्रभारी कमेडी देवी पर्यटन अधिकारी आदि मौजूद रहे।

उक्त चैकिंग अभियान आगे भी जारी रहेगा!

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(बिग न्यूज) जिले में यहां अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments