उत्तराखंड: (बिग न्यूज)यहां UP पुलिस की गोली से ज्येष्ठ प्रमुख की पत्नी की मौत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जिले के जसपुर ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी पर गोली चली है। गोली यूपी पुलिस के फायरिंग करने पर लगी। जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश पुलिस ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद पुलिस ने काशीपुर के जसपुर कुंडा थाना क्षेत् भरतपुर में जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की गोली लगने से मौत हो गई.बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस द्वारा किसी मामले में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के यहां दबिश देने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस और परिवार के लोगों में नोंकझोंक हो गई.

बताया जा रहा है कि पुलिस की फायरिंग के दौरान जसपुर ब्लाक के ज्येष्ठ प्रमुख गुरुताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर को गोली लग गई, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उसकी मौत हो गई। परिजनों समेत अन्य ग्रामीणों ने कुंडा चौराहे पर जाम लगाया है।शहर में दबिश देने पहुंची यूपी पुलिस और एसओजी की टीम ने फायर झोंक दी। जिसमे एक महिला की मौत हो गई है। गुस्साए लोगो ने कुंडा चौराहे पर जाम लगाया है। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अन्य जनपदों से भी फोर्स को मं गा लिया है। मृतका जेष्ठ ब्लाक प्रमुख की पत्नी गुरप्रीत कौर है। जानकारी के मुताबिक यूपी पुलिस आज किसी मामले में दबिश देने के लिए काशीपुर जेष्ठ ब्लाक प्रमुख गुरुताज भुल्लर के घर पहुंची थी।इस दौरान पुलिस और आरोपी के बीच धक्का मुक्की शुरू हो गई जिसे देखते हुए यूपी पुलिस द्वारा फायर झोंक दी। जिसकी चपेट में आने से गुरप्रीत कौर की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने चार पुलिस कर्मियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए जनपद की फोर्स सहित अन्य जनपदों से फोर्स को मंगाया गया है। उन्होंने बताया की दोनो साइड से फायरिंग हुई है। जिसमे एक महिला की मौत हुई है जबकि सूचना मिल रही है की यूपी पुलिस के तीन सिपाही भी जिसमे एक सिपाही की हालत नाजुक बनी हुई है।इस बीच यूपी पुलिस ने फायरिंग की, जिसमें गुरप्रीत कौर को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के परिवार वालों ने यूपी पुलिस के 4 पुलिसकर्मी को पकड़कर कुंडा थाना पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया. मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. वहीं, ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के घर में दबिश की जानकारी यूपी पुलिस ने स्थानीय पुलिस को नहीं दी.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी ने अधिकारियों के साथ की विकास कार्यों की समीक्षा, अधिकारियों की कार्यशैली पर जताई नाखुशी
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments