उत्तराखंड:(दुखद खबर) यहां बिंदुखत्ता से बागेश्वर अपने गांव गए रिटायर सूबेदार की सड़क हादसे में मौत,3 अन्य रिश्तेदारों की भी मौत

ख़बर शेयर करें

प्रदेश में सड़क हादसे वाकई चिंता का विषय बनते जा रहे हैं शायद ही कोई दिन हो जब हादसों की दुखद खबर न आए इन सड़क हादसों में कई हस्ते खेलते परिवार में अचानक मातम पसर जाता है।

लालकुआं- बिंदुखत्ता के शास्त्रीनगर निवासी भारतीय सेना से सेवानिवृत्त सूबेदार दरपान सिंह कोरंगा की बागेश्वर में हुई मौत से पूरा परिवार सदमे में है।

यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर: केंद्र की नीतियों और अडानी मामले पर कांग्रेस सड़क पर sbi व एलआईसी के बाहर धरना प्रदर्शन देखें विडियो

एक पखवाड़े पूर्व उन्होंने अपने छोटे बेटे का विवाह किया था, विवाह के पश्चात अपने कुलदेवता को बधाई की पूजा देने के लिए वह अपनी कार से पहाड़ गए हुए थे, इसी दौरान मंदिर से पूजा करके वापस अपने पैतृक घर जाते समय बागेश्वर के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दरपान सिंह समेत उनके चार रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। अत्यंत हंसमुख स्वभाव के दरपान सिंह बिंदुखत्ता के शास्त्री नगर क्षेत्र में जनप्रिय थे। यह खबर जैसे ही उनकी पत्नी कलावती देवी, जेष्ठ पुत्र दिल्ली में कार्यरत प्रकाश कोरंगा, बेटी कविता और छोटे पुत्र कैलाश कोरंगा को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया।
सभी का रो रो कर बुरा हाल है, परिजनों का कहना है कि उन्होंने विवाह की खुशी में अपने कुल देवता को पूजा देने के लिए 3 दिन पूर्व दरपान सिंह कोरंगा को उनके पैतृक गांव भेजा था, उन्हें क्या पता था कि अब वापस उनकी लाश ही आएगी। वह 6 माह पूर्व ही भारतीय सेना के आसाम राइफल से सेवानिवृत्त होकर घर आए थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर:(बिग न्यूज) जिले में यहां अज्ञात महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जुटी जांच में
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments