जॉब अलर्ट: यूपीपीएससी ने जारी किया नोटिफिकेशन, इन पदों पर निकाली भर्ती

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर यूपी न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिवीजन) परीक्षा 2022 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. कुल 303 सिविल जज (जूनियर डिवीजन) का प्रकाशन किया गया है जिसके लिए इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार 10 जनवरी 2023 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.उम्मीदवारों को यूपी में कानून द्वारा स्थापित विश्वविद्यालय से कानून में ग्रेजुएट होना चाहिए.
एडवोकेट अधिनियम 1961 या इंग्लैंड या उत्तरी आयरलैंड के बैरिस्टर या स्कॉटलैंड में एडवोकेट्स के मेंबर फेकल्टी के प्रावधानों के तहत नामांकित एक वकील होना चाहिए और न्यायालय या न्यायालयों के अधीनस्थों में प्रक्टिस करने का हकदार है.नोटिफिकेशन में दी गई पात्रता वाले उम्मीदवार इन स्टेप्स का पालन करने के बाद इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं.वेबसाइट के होमपेज पर आपको “CLICK HERE TO APPLY FOR ADVT.NO. A-5/E-1/2022, U.P. JUDICIAL SERVICE CIVIL JUDGE (JUNIOR DIVISION) EXAMINATION-2022” का लिंक मिलेगा. उसपर क्लिक करें. अब आपको संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा और मांगी गई जरूरी डिटेल्स डालकर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा.एक बार रजिस्ट्रेशन होने के बाद, आवेदन करने के लिए लॉगिन करें. अब आपको अप्लाई करने के लिए आवेदन फॉर्म भरना होगा. आवेदन फॉर्म भरने के बाद फीस का भुगतान करें.

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नशे के सौदागर को दबोचा,13 लाख की स्मैक बरामद
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments