उत्तराखंड-(जॉब अलर्ट) प्रदेश में 2 भर्तियों में 244 पदों पर नौकरी का मौका

ख़बर शेयर करें

देहरादून: प्रदेश में समूह ख और ग की दो भर्तियों के विज्ञापन जारी हो गए हैं। आईटीआई प्रधानाचार्य भर्ती के आवेदन राज्य लोक सेवा आयोग ने शुरू कर दिए हैं तो अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 23 अक्तूबर से स्नातक स्तरीय भर्ती के आवेदन शुरू करने जा रहा है।226 पदों पर स्नातक स्तरीय भर्ती अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने शुक्रवार की स्नातक स्तरीय भर्ती का विज्ञापन जारी किया। 23 अक्तूबर से 23 नवंबर तक आवेदन होंगे। 27 नवंबर से तीन दिसंबर तक आवेदन में त्रुटि सुधार कर सकेंगे।
दिसंबर में इसकी परीक्षा होगी।

सहायक समाज कल्याण अधिकारी के 16. सहायक अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी के 05, स्थायी लोक अदालतों में रोडर के 07. मुसरिम के 07. कार्यालय सहायक तृतीय ( यूजेवीएनएल) के 10, कार्यालय सहायक तृतीय (पिटकुल ) के 10 सहायक समीक्षा अधिकारी के 03 फोरमैन परिसंपत्ति के 01 ग्राम पंचायत विकास अधिकारी के 137, क्षेत्रीय युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी के

स्थायी निवास प्रमाणपत्र या एकेडमिक डोमिसाइल हो। आवेदन के लिए जनरल, ओबीसी को 300 रुपये, एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस व दिव्यांग को 150 रुपये शुल्क देना होगा।
आईटीआई प्रधानाचार्य ग्रेड-2 के लिए करें आवेदन

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने समूह ख को आईटीआई प्रधानाचार्य ग्रेड-2 भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया है। इसके लिए तीन नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती 18 पदों (जनरल-09, एससी-05. एसटी-01. ओबीसी-02 ईडब्ल्यूएस-01) के लिए हो. रही है। आवेदकों की आयु 21 42 वर्ष होनी चाहिए। आवेदन करने वालों को अंतिम तिथि के बाद 10 दिन तक इसमें त्रुटि सुधार का मौका दिया जाएगा। जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस की 172.30 रुपये, एससी, एसटी की 82.30 और दिव्यांग को 22.30 रुपये शुल्क देना होगा। भर्ती के लिए पहले स्क्रीनिंग परीक्षा और फिर साक्षात्कार होगा। 33 पदों पर ये भर्ती हो रही है। भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को दौड़, लंबी कूद, ऊंची कूद और गोला फेंक की शारीरिक दक्षता परीक्षा भी देनी होगी। इस भर्ती के लिए केवल वहीं युवा आवेदन कर सकते हैं जो सेवायोजन कार्यालय में पंजीकृत हों। जिनके पास सिलेबस भी जारी किया है।

Ad
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad Ad