उत्तराखंडः (रोजगार) आगामी 30 जनवरी को लगेगा यहां रोजगार मेला, करें ऐसे अप्लाई

ख़बर शेयर करें

बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खबर है कि राजधानी देहरादून में आगामी 30 जनवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। जिसमें 1164 पदों पर भर्तियों के लिए करीब 40 कंपनियां इंटरव्यू लेगी। 8000 से 75000 के बीच वेतन पर नौकरी की पेशकश करेंगी। इसके लिए आपको पहले रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा।जानकारी के अनुसार सेवा नियोजन कार्यालय द्वारा आगामी 30 जनवरी को रोजगार मेला लगने जा रहा है जिसके लिए ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन किए जा रहे हैं। जॉब फेयर में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को 30 जनवरी 2023 को या उससे पहले रोजगार कार्यालय देहरादून में रजिस्ट्रेशन कराना आवश्यक है। इसके अंतर्गत करीब 40 कंपनियां अब तक कई वैकेंसी निकाल चुकी हैं। रोजगार मेले के लिए अब तक करीब कई युवाओं ने पंजीकरण करवाया है।बताया जा रहा है कि रोजगार मेला परेड ग्राउंड के समीप स्थित क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय देहरादून में आयोजित होगा। इस मेले में अलग-अलग सेक्टर में काम करने वाली कंपनियां हिस्सा लेने वाली हैं। इनमें से कुछ कंपनियां आईटी, मार्केटिंग, सर्विस, मैन्युफैक्चरिंग, सिक्योरिटी और फार्मा सेक्टर की हैं। जबकि कुछ कंपनियां कस्टमर केयर सर्विसेज में शामिल हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए 8वीं से लेकर पीजी तक की शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते है।सबसे पहले आपको अपना रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड, 10वीं और 12वीं के सर्टिफिकेट, स्थायी निवास प्रमाण पत्र आदि तमाम जरूरी दस्तावेजों के साथ मेले से पहले कार्यालय जाकर करवाना होगा. इसके बाद रोजगार मेले के दौरान आपको मूल प्रमाण पत्र की फोटो स्टेट, रजिस्ट्रेशन कार्ड, बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा, जिससे आप इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

नोट: अधिक जानकारी के लिए कृपया रोजगार कार्यालय देहरादून देखें। या 0135- 2653665 पर कॉल करें (कृपया केवल कार्य दिवस पर सुबह 10:00 बजे से शाम 04:00 बजे के बीच कॉल करें)

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
यह भी पढ़ें 👉  मुख्य कृषि अधिकारी बागेश्वर पर जान से मारने की नीयत से फायर करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने महज कुछ ही घंटों में किया गिरफ्तार
Ad Ad Ad Ad
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments